सागर जिला चिकित्सालय रोगी कल्याण समिति की बैठक संपन्न - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

सागर जिला चिकित्सालय रोगी कल्याण समिति की बैठक संपन्न


 सागर से पीयूष जैन की रिपोर्ट -

स्मार्ट सिटी के माध्यम से तैयार होगा साइकिल वाहन स्टैंड

जिला चिकित्सालय के 42  लाख रुपए का बजट प्रस्तुत

जिला चिकित्सालय परिसर में स्मार्ट सिटी के माध्यम से साइकिल वाहन स्टैंड तैयार किया जाएगा।  उक्त निर्देश कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने जिला चिकित्सालय रोगी कल्याण समिति की बैठक में दिए । साथ ही जिला चिकित्सालय की रोगी कल्याण समिति द्वारा जिला चिकित्सालय का रूपये 42 लाख का बजट प्रस्तुत किया गया।

  इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सुरेश बौद्ध ,सिविल सर्जन डॉक्टर एमडी गायकवाड ,डॉ अभिषेक ठाकुर, डॉ ज्योति चौहान सहित अन्य डॉक्टर अधिकारी मौजूद थे ।

जिला चिकित्सालय के रोगी कल्याण समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें निर्णय लिया गया कि जिला चिकित्सालय परिसर में शीघ्र ही स्मार्ट सिटी के माध्यम से साइकिल एवं वाहन स्टैंड तैयार किया जाएगा।

  समिति की बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि अब कोई भी भर्ती सीधे ना होकर सेडमैप के माध्यम से कराई जाएगी । उन्होंने निर्देश दिए कि जिला चिकित्सालय के कपड़ों की धुलाई के लिए विस्तृत कार्ययोजना तैयार की जावे। बैठक में जिला चिकित्सालय का 42 लाख से अधिक का बजट भी प्रस्तुत किया गया।