आशीष तांडी बने भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

आशीष तांडी बने भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी



रायपुर से संतोष जैन की रिपोर्ट -

झुग्गी नेता आशीष तांडी बने भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी।

झुगी बस्तियों और युवाओं में उत्साह

नई जिम्मेदारी के लिए शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का माना आभार



प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजनाओं का झुग्गियों में करेंगे प्रचार प्रसार - आशीष तांडी

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत 80 करोड़ परिवार को मुफ्त राशन और देश वासियों को मुफ्त वैक्सीन के लिए जल्द ही झुग्गियों में प्रधानमंत्री धन्यवाद यात्रा निकलेंगे।

रायपुर, छत्तीसगढ़, दिनांक 8 जून 2021। झुग्गी नेता आशीष तांडी को भारतीय जनता पार्टी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त जाने पर झुग्गी बस्तियों में और युवाओँ में उत्साह का वातावरण निर्मित है। अपनी नियुक्ति के लिए भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के नवनियुक्त प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी आशीष तांडी ने प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र पंडित सहित पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और सभी वरिष्ठ नेताओं पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं को धन्यवाद प्रेषित हुए कहा बिश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक दल भाजपा ने मुझपर विश्वास कर एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। जिस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। पार्टी के द्वारा समय समय पर दिशा निर्देश का पालन करूंगा। झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब भाई बहनों के हक और अधिकार की आवाज को बुलंद करूंगा और जमीनी स्तर में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा कर भाजपा को मजबूत करने में योगदान देने का संकल्प लेता हूं।

आशीष तांडी ने कहा विगत दिनांक 7 जून को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी ने देश के 80 करोड़ गरीब परिवारों को दीपावली तक मुफ्त राशन देने का और 18 साल से ऊपर के लोगों को मुफ्त वैक्सीन देने का घोषणा किया है जिसके लिए देश में हर्ष व्याप्त है। जिसके लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को धन्यवाद देने के लिए भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र पंडित जी के नेतृत्व में जल्द ही झुग्गी बस्तियों में प्रधानमंत्री धन्यवाद यात्रा निकालेंगे और प्रधानमंत्री के जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे।

आशीष तांडी

प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी

भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ

9303975149