चार निजी चिकित्सालय में होगा आयुष्मान कार्ड धारियों का इलाज : कलेक्टर श्री सिंह - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

चार निजी चिकित्सालय में होगा आयुष्मान कार्ड धारियों का इलाज : कलेक्टर श्री सिंह


सागर से पीयूष जैन की रिपोर्ट -

आयुष्मान भारत निरामय योजना के तहत जिले की चार निजी चिकित्सालयों में आयुष्मान कार्ड धारियों का मुफ्त इलाज किया जाएगा। उक्त निर्देश कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने निजी चिकित्सालय के संचालकों की बैठक में दिए।

कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि कोविड-19 के समय जिले की 9 निजी चिकित्सालय को चिन्हित कर उनका पंजीयन किया गया था और आयुष्मान कार्ड धारियों का इलाज शुरू कराया गया था ।

किंतु कोरोना संक्रमण के समाप्त होने के पश्चात अब केवल 30 विस्तरो से अधिक वाले चिकित्सालय ही आयुष्मान कार्ड धारियों की मुफ्त इलाज कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि सागर जिले की राय अस्पताल ,सागर श्री अस्पताल ,भाग्योदय अस्पताल, एवं चेतनय अस्पताल में आयुष्मान कार्ड धारियों का इलाज किया जाएगा।