कलेक्टर ने पुलिस अधीक्षक के साथ बीना एवं खुरई में क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक ली - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

कलेक्टर ने पुलिस अधीक्षक के साथ बीना एवं खुरई में क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक ली



सागर से पीयूष जैन की रिपोर्ट -

5 जून से अनलॉक कराने के लिए कलेक्टर से दीपक सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह ने खुरई  एवं बीना में क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक आयोजित कर व्यापारी संगठनों जनप्रतिनिधियों एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों से सुझाव लिए।

  इस अवसर पर  विधायक श्री महेश राय श्री गौरव सिरोठिया अनुविभागीय अधिकारी श्री प्रकाश नायक ,अनुविभागीय अधिकारी खुरई श्री शैलेंद्र सिंह तहसीलदार  श्री संजय जैन अधिकारी एवं गणमान्य नागरिक मौजूद थे ।

क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में कलेक्टर श्री  सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण अभी गया नहीं है ।

इसलिए हमें पूरी सतर्कता एवं सजगता के साथ अनलॉक के समय रहना होगा जिससे हम संक्रमण से बचे रह सकें ।

उन्होंने कहा कि शासन की गाइडलाइन के अनुसार लेफ्ट साइड ,राइट साइड की दुकानें खोलने के लिए विस्तृत कार्य योजना तैयार की जा रही है जिससे दुकानें भी प्रतिदिन खोल सके और फिर भी एकत्रित ना हो।

 बीना विधायक श्री महेश राय ने वहां की कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन का हमें शत-प्रतिशत पालन कर दी ना को कोरोना मस्क आना है श्री गौरव सरोटिया ने कहा कि शासन की मंशा के रूप में कार्य करते हुए कोरोना संक्रमण को हराकर सामान्य जिंदगी जीने के लिए गाइडलाइन का पालन करना होगा ।

उन्होंने  मानगढ़ मंडी बामोरा एवं खिमलासा  मैं वैक्सीनेशन केंद्र खोलने का भी  सुझाव दिया जिस पर कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने तत्काल प्रारंभ करने के निर्देश दिए ।

पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए हमें अपनी दुकान खोलना है और यह विशेष रुप से ध्यान रखा जावे की किसी भी दुकान पर गाइडलाइन का उल्लंघन ना हो पाए ।

खुरई  अनुविभागीय अधिकारी श्री शैलेंद्र सिंह ने कहा कि कोविड-19 गाइड लाइन के अनुसार ही 5 जून से अनलॉक की प्रक्रिया प्रारंभ कराई जाएगी।