शादी लान को बनाया अस्पताल - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

शादी लान को बनाया अस्पताल



सिवनी से उमैर क़ुरैशी की रिपोर्ट -

कोरोना संक्रमण को प्राथमिक स्तर पर रोकना हमारी प्राथमिकता - आलोक दुबे

कोरोना संक्रमित मरीजो के उपचार के लिये 70 बैड का विशेष अस्पताल राशि लाँन में प्रारंभ

नागपुर के चिकित्सको 24 घंटे देंगे सेवाएँ

 जिले में कोविड - 19 के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिये हर संभव प्रयास किये गये है और संक्रमण की गति कम हुई है परंतु हम हर परिस्थिती से निपटने के लिये व्यापक व्यवस्थाएँ कर रहे है । किसी भी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मरीज हो उन्हें समुचित इलाज प्राप्त हो यह हमारी प्राथमिकता है । इस आशय के विचार भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक दुबे ने आज गुरूवार को राशि लाँन में 70 बेड के अस्पताल का शुभारंभ करते हुये व्यक्त किये। उन्होनें कहा है कि कोरोना संक्रमण की गति जिस तेजी से बढ़ी उसे नियंत्रित करने के जिले जिला प्रशासन, सामाजिक, राजनैतिक दलो द्वारा प्रयास किये गये भारतीय जनता पार्टी के कार्यकत्र्ताओं और विचार परिवार के व्यक्तियों ने सेवा भाव से कार्य किये ।

पिछले दिनो जिला चिकित्सालय में अचानक कोरोना संक्रमित मरीजो का दबाव बढ गया था तब समाजसेवी आशु जैन, इरशाद अली, नावेद अंसारी शहनवाज खान हिमांशु जैन और अन्य साथियों ने नागपुर के डाक्टर तस्लीम फैजल जो लाइफ केयर कोविड-19 डेडिकेशन सेंटर के डायरेक्टर है से संपर्क कर उनसे सिवनी में संस्था की सेवाओं का आग्रह किया जिन्होंने स्वीकृति दी । सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन एवं भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक दुबे ने उन्हें आश्वस्त किया कि यहाँ उनकी संस्था सेवाएँ देती है तो उन्हें पूरा सहयोग किया जायेगा । जिसके लिये राशि लाँन के संचालक से चर्चाकर सहयोग की अपेक्षा व्यक्त की गयी राशि लाँन संचालक अजीत जैन जापानी ने सहर्ष सहमति दी और उसी के परिणाम स्वारूप आज राशि लाँन में 70 बेड का यह विशेष अस्पताल प्रारंभ हो रहा है । इस विशेष अस्पताल के माध्यम से आमजनो को कोरोना संक्रमण का बेहतर इलाज प्राप्त होगा ।

राशि लाँन में प्रारंभ अस्पताल के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित लाइफ केयर कोविड-19 डेडीकेशन सेंटर के संचालक डाँ. तस्लीम फैजल ने बताया कि यहाँ हमने 20 आँक्सीजन बैड एवं 50 सामान्य बैड के साथ सेवाएँ देने की तैयारी की है और संक्रमित व्यक्तियों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएँ देना हमारा उद्देश्य है । मरीजो को शासन द्वारा निर्धारित शुल्क के आधार पर सेवाएँ प्रदान की जायेगी । साथ ही कोविड-19 के रक्षात्मक इंजेक्शन और दवाइयां भी उपलब्ध रहेंगी।। इस अस्पताल में अच्छे डॉक्टर एवं नर्सिंग स्टाफ की सुविधा 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। इस अवसर पर डाँ. फैजल के साथी डाक्टर डाँ.मोहम्मद रेहान एवं डाँ. नावेद अंसारी एवं नर्सिंग स्टाफ उपस्थित रहा ।

विशेष अस्पताल के शुभारंभ अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण एक वैश्विक आपदा है इसमें प्राथमिक स्तर पर इलाज से जिंदगी बचाई जा सकती है और बहुत अधिक आर्थिक भार भी नहीं पड़ता । नागपुर के चिकित्सको ने हमारे यहाँ सेवाएँ देने का जो संकल्प लिया है वह जिलेवासियों को राहत प्रदान करेगा । इस अवसर पर भाजपा दक्षिण मंडल के नगर अध्यक्ष अभिषेक दुबे,सोशल मीडिया जिला संयोजक मनोज मर्दन त्रिवेदी, अजय बाबा पांडे, आशु जैन, हिमांशु जैन भुनेश कुल्हाड़े,