!! विधायक श्री शैलेन्द्र जैन ने झील प्रोजेक्ट के सोशल आडिट की मांग की!! - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

!! विधायक श्री शैलेन्द्र जैन ने झील प्रोजेक्ट के सोशल आडिट की मांग की!!


सागर से ब्यूरो पीयूष जैन की रिपोर्ट -

सागर। विधायक शैलेंद्र जैन ने सागर की लाखा बंजारा झील में चल रहे गहरीकरण और सौंदर्यीकरण प्रोजेक्ट के कामकाज पर चिंता व्यक्त करते हुए अब तक हुए कार्य की बिंदुवार जानकारी आमजनता के समक्ष रखे जाने की मांग की है। विधायक जैन ने कहा है कि प्रजातंत्र के चौथे स्तंभ ने इस विषय उठाया है एवं कुछ शंकाएं व्यक्त की है इसका त्वरित निराकरण किया जाना चाहिए।

लाखा बंजारा झील सागर की आस्था और श्रद्धा का विषय है, इसलिए इस विषय पर आम जन को समस्त तथ्यो की जानकारी देना उचित होगा।

यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा है कि सागर झील में चल रहे प्रोजेक्ट के लगातार निरीक्षण, अवलोकन व बैठकों के दौरान उन्होंने लगातार कार्य की मंथर गति पर चिंता व्यक्त करते हुए और व्यापक मशीनरी व श्रमशक्ति के साथ निर्धारित अवधि के पूर्व काम किए जाने को लेकर निर्देशित किया था। यह लगातार देखा जा रहा है कि कार्य कर रही एजेंसी द्वारा उन्हें कार्य की वस्तुस्थिति के संबंध में भ्रामक जानकारी दी जा रही है। विधायक ने कहा कि कार्य कर रही कंपनी एवं संबंधित अधिकारी सागर की आमजनता के सामने झील प्रोजेक्ट से संबंधित सभी तथ्यों को रखें ताकि कार्य का सोशल आडिट हो सके। कंपनी को किन बिंदुओं व शर्तों पर कार्य सौंपा गया था। कंपनी अब तक कितना कार्य कर चुकी है और उसका भुगतान किस आधार पर कंपनी को किया जा रहा है यह सारी जानकारी तत्काल सार्वजनिक की जाना आवश्यक है।