नरसिंहपुर जिले वासियों के आधार कार्ड से ही फ्री करूंगा इलाज: डॉ अमित खरे - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

नरसिंहपुर जिले वासियों के आधार कार्ड से ही फ्री करूंगा इलाज: डॉ अमित खरे


नरसिंहपुर से ब्यूरो चीफ राजकुमार दुबे की रिपोर्ट -


नरसिंहपुर,गोटेगांव,करेली,गाडरवारा क्षेत्र के लोगों का आधार कार्ड से होगा फ्री इलाज
स्मार्ट सिटी हास्पिटल को विधा.जालमसिंह ने वेंटिलेटर किया प्रदान




गोटेगांव - कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए पूर्व राज्य मंत्री नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटैल लगातार कोशिशों में जुटे हुए हैं। इस बीच नरसिंहपुर विधायक ने जबलपुर वेदी नगर में स्थित स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल में नरसिंहपुर गोटेगांव करेली गाडरवारा क्षेत्र के भर्ती मरीजों के लिए एक वेंटिलेटर प्रदान किया हैं । स्वास्थ्य सुविधाओं की झड़ी

विधायक जालमसिंह पटेल नरसिंहपुर जिले वासियों की क्षेत्र की जनता के लिए स्वास्थ्य सुविधा दुरुस्त करने में जी-जान से जुट गए हैं । इस काम में जालमसिंह पटैल के पुत्र युवा नेता मणिनागेंद्र सिंह मोनू पटेल भी पीछे नहीं हैं वह भी जिले के लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं ।

नरसिंहपुर जिले वासियों के आधार कार्ड से ही फ्री करूंगा इलाज: डॉ अमित खरे


जबलपुर बेदी नगर में स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल के संचालक डॉ अमित खरे ने नरसिंहपुर जिले की मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमारी स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल जबलपुर में नरसिंहपुर जिले वासियों का फ्री इलाज किया जाएगा उन्होंने बताया कि आयुष्मान कार्ड हो या ना हो केवल आधार कार्ड को देखकर ही मरीजों का फ्री इलाज किया जाएगा हम नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल एवं पुत्र युवा नेता मणिनागेंद्र सिंह मोनू पटेल को हृदय से धन्यवाद प्रदान करते हैं जिन्होंने स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल जबलपुर को एक वेंटिलेटर प्रदान किया।

विधायक जालम सिंह पटेल ने अस्पताल का निरीक्षण कर मरीजों का जाना हाल-चाल

नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल जिले वासियों की सेवा के लिए सदैव तत्पर नजर आ रहे हैं दिन रात एक कर जनता की सेवा में लगे हुए हैं बुधवार को स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल में भर्ती नरसिंहपुर जिले के मरीजों को देखने अस्पताल पहुंचे एवं वहां पर मरीजों का हालचाल जाना साथ ही एक वेंटिलेटर नरसिंहपुर जिले के मरीजों के लिए अस्पताल को प्रदान किया। एवं कहा की क्षेत्र वासियों की सेवा के लिए हर संभव प्रयासरत हूं और रहूंगा मेरा हर क्षेत्रवासी मेरे परिवार का सदस्य है। मैं ऐसे परिवार के साथ हमेशा खड़ा हूं और खड़ा रहूंगा।