सन्त निरंकारी चेरिटेबल फाऊंडेशन द्वारा कल रक्तदान शिविर का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत होगा आयोजन - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

सन्त निरंकारी चेरिटेबल फाऊंडेशन द्वारा कल रक्तदान शिविर का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत होगा आयोजन

सिवनी से अब्दुल अहद की रिपोर्ट -

सन्त निरंकारी चेरिटेबल फाऊंडेशन द्वारा कल रक्तदान शिविर का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत होगा आयोजन
जिला चिकित्सालय अस्पताल प्रबंधन द्वारा चलित ब्लड बैंक वेन में किया जाएगा रक्तदान



सन्त निरंकारी चेरिटेबल फाऊंडेशन द्वारा दिनांक 13 मई 2021 को रक्तदान का आयोजन किया गया है। ज्ञातगज्ञ हो सन्त निरंकारी मिशन हर साल मानवता की सेवा के लिये विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य करने मे अग्रणीय रहता है चाहे वो रक्तदान शिविरों के रूप मे हो या वृक्षारोपण अभियान द्वारा। इस वर्ष भी महामारी के इस कठिन दौर मे भी इस संस्था के नौजवानो का सेवा का जज्बा यू ही बरकरार है।बता दें कि इस विकट कोरोना काल मे जिला अस्पतालों मे रक्त की भारी कमी चल रही है।इसी के चलते अस्पताल प्रबंधन द्वारा चलित ब्लड बैंक वेन की व्यवस्था शुरु गई है।

जिससे रक्तदाता को अस्पताल के ब्लड बैंक जाने की जरूरत नही होगी!

इस सुविधा के अंतर्गत -

विशेष अनुभवी व्यक्तियों द्वारा रक्त एकत्रित किया जाता है प्रत्येक रक्तदान के बाद वैन को सेनिटाइज़ किया जाता है।

इस ब्लड बैंक वैन मे रक्तदान के अतिरिक्त और कोई क्रिया कलाप नहीं होता जिससे किसी भी संक्रमण का खतरा 0% रहता है।इसी कडी में कल दिनांक 13 मई दिन गुरुवार को संत निरंकारी चेरीटेबल फ़ाउंडेशन द्वारा सतगुरु बाबा हरदेव सिंग जी महाराज की स्मृति में समर्पण दिवस के पावन अवसर पर सिंधी कालोनी स्थित संत निरंकारी सत्संग भवन के पास सुबह 11 बजे वैन आएगी और इक्षुक रक्दाताओं को रक्तदान का सौभाग्य प्राप्त होगा।इस रक्त दान शिविर मे प्रत्येक रक्तदाता को एक निश्चित समय अवधी मे बुलाकर सभी प्रकार के कोविड 19 से सुरक्षा सम्बंधित सावधानियों को विशेष ध्यान मे रखते हुये रक्तदान किया जायेगा। अगर आप भी मानवता के इस महान कार्य मे अपना योगदान देना चाहते है तो आप इन नम्बरोंं पर सम्पर्क कर रजिस्ट्रेशन करवा सकते है।

76971 58977, 0005 54313, 883-9007737, 70007 47100




रिपोर्ट अब्दुल अहद