किसान नेता राजेश सौलंकी बने असली कोरोना योद्धा - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

किसान नेता राजेश सौलंकी बने असली कोरोना योद्धा




सिवनी से जुनैद खान की रिपोर्ट -


सिवनी/ कोरोना महामारी के इस आपातकाल में जहाँ फ़ोटो शूटर जनहित की बाते करने वाले नेता नदारद है वही जिला प्रशासन के ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए ऑक्सीजन के सिलेंडर की अपील पर किसान आंदोलन में तन मन धन के साथ लड़ाई लड़ने वाले किसान नेता राजेश सौलंकी की सक्रियता को देख ऐसे लगता है काश हर जनप्रतिनिधि जनता के प्रति जबाब देह होता तो आज इस महामारी के संकट में हम अपनों को नही खोते। एक दूसरे पर दोषारोपण की बजाय हम अपने कर्तव्य आम नागरिक की हैसियत से ही निभाते इस संकट काल मे जहां कुछ लालचियों ने आपदा को अवसर बनाते हुए दुगुना तिगुना कमाने की ठानी है उन्हें समझना चाहिए वे अम्बानी नही बनने वाले है आज जिस विपत्ति का मनमानी लाभ उठा रहे है ईश्वर ना करे ऐसी विपत्ति उन पर कभी आये।। राजेश सौलंकी जैसे आम किसान से हमारे कलफ वाले कपड़े पहनकर क्रीज सँभालने वाले नेताओं जनप्रतिनिधियों को सीखना चाहिए राजेश सौलंकी एक सामान्य परिवार आम आदमी की तरह जीवन जीते है इनकी पत्नी जनपद सदस्य है ये हमेशा लोगों के लिए लड़ते रहे है और भले आर्थिक स्थिति से यहाँ के हजारों जनप्रतिनिधियों की तरह पैसे वाले ना हो पर मानवता की जो मिशाल विगत 6 माह से राजेश सौलंकी रचते आ रहे है इसके कायल इनके मित्र मंडली के कईयों साथी है ।

राजेश पटेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में राजेश सौलंकी को साधुवाद किया है राजेश पटेल ने बताया अपने जान पहचान परिचित अपरिचित सभी जगहों से राजेश सौलंकी ऑक्सीजन का खाली सिलेंडर देने मोटी वेट कर 2 दर्जन से ज्यादा सिलेंडर एकत्र कर जिला प्रशासन को सौपने में मदद की है जिससे कोविड जैसे महामारी के संकट से निकलने कोविड बेड की व्यवस्था की जा सके।

आने वाले समय मे 65 करोड़ गरीब देश वासियों जैसे फुटफॉथ पर फुल्की चाट मसाला ऑटोरिक्शा बसों के डॉयवर कन्डेक्टर जैसे अन्य रोजमर्रा कमाने वाले लोगों के जीवनयापन की चिंता व्यक्त करते हुए जनमानस के साथ मिलकर सहयोग से योजना बनाने की अपेक्षा व्यक्त की है।

और आर्थिक रूप से सक्षम नागरिकों से आगे आकर इस पुनीत कार्य मे सहयोग की अपील की है।किसान आंदोलन के सभी साथियों ने इनके द्वारा किये जाने वाले हर एक जनहित के कार्य मे कंधे से कंधे मिलाकर सहयोग की बात कही है जिसमे प्रमुख रुप से राजेन्द्र जयसवाल अधिवक्ता अहमद सईद कुरैशी, डी डी वासनिक,पदम् सनोडिया, अली एम आर खान ,रंजीत बघेल हुकुम सनोडिया रघुवीर सिंह सनोडिया, संदीप नागेश मोनू राय राजेन्द्र सनोडिया रामकुमार सनोडिया व अन्य है।