सभी टीम सक्रिय रहें, हर केंद्र पर हो शत प्रतिशत वैक्सीनेशन -कलेक्टर श्री सिंह - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है


सभी टीम सक्रिय रहें, हर केंद्र पर हो शत प्रतिशत वैक्सीनेशन -कलेक्टर श्री सिंह





सागर से पीयूष जैन की रिपोर्ट -

कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने समस्त अनुविभागीय अधिकारियों, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो, नगर निगम और महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम को निर्देश दिए कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु बनाए गए सभी दल संपूर्ण सक्रियता से कार्य करते हुए उन्हें दिए गए दायित्वों को निभायें।

उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि प्रत्येक केंद्र पर शत प्रतिशत वैक्सीननेशन किया जाए।उन्होंने कहा कि जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए जिले में चल रही 16 फीवर क्लीनिक में कोविड सेंपलिंग एवं टेस्टिंग में तेजी लाएँ। जिससे संक्रमण को रोका जा सके और संक्रमित व्यक्तियों का इलाज समय पर किया जा सके ।

कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए कि रैपिड रिस्पांस टीम एवं मोबाइल मेडिकल यूनिट द्वारा लगातार सर्वे का कार्य किया जाए और होम आइसोलेट व्यक्तियों की सतत् मानिटरिंग की जाए। कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति और सर्दी खांसी बुखार से पीड़ित बच्चों के लिए भी दवाई का वितरण बच्चों के हिसाब से किया जाए ।