कोरोना पीड़ित व्यक्तियों को समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए -केंद्रीय मंत्री श्री पटेल - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

कोरोना पीड़ित व्यक्तियों को समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए -केंद्रीय मंत्री श्री पटेल





 सागर से पीयूष जैन की रिपोर्ट - 
__

कोरोना सैंपललिंग बड़ा कर जांच समय सीमा में की जावे

__

कोरोना पीड़ित व्यक्ति को समय पर एवं समुचित इलाज मुहैया किया जाए एवं कोरोना सेंपलिंग बढ़ाकर जांच समय सीमा में की जावे । उक्त निर्देश केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री श्री प्रहलाद पटेल ने जिले की आपदा प्रबंधन समिति की वर्चुअल कान्फ्रेंस के माध्यम से आयोजित बैठक में दिए।

केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री श्री प्रहलाद पटेल ने कहां की कोरोना पीड़ित व्यक्तियों को समय पर एवं समुचित इलाज मुहैया हो सके इसके लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज को संपूर्ण मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 अस्पताल बनाया जाएं और शासन की गाइड लाइन के अनुसार इलाज करें ।

मंत्री श्री पटेल ने कहा कि कोरोना पीड़ित व्यक्तियों की जांच सेंपलिंग को बढ़ाकर समय सीमा में रिपोर्ट देवे । उन्होंने कहा कि कोरोना संपूर्ण को देखते हुए लॉकडाउन में वृद्धि कर उसका सख्ती से पालन कराने हेतु स्वयंसेवी संस्थाओं के माध्यम से एवं प्रचार प्रसार कर पालन कराएं । मंत्री श्री पटेल ने कहा कि रोको टोको अभियान को और सशक्त बनाए बनाए जाए और बगैर मास्क लगाने वालों को खुली जेल में भेजा जावे ।

मंत्री श्री पटेल ने कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिले में कोविड-19 अस्पतालों के साथ-साथ अन्य सेंटरों जिसमें बीड़ी अस्पताल ,स्वामी विवेकानंद अस्पताल में पलंगों को बढ़ाया जावे ,इसके लिए निजी क्षेत्र की आवश्यकता हो तो उनसे भी परामर्श कर निजी क्षेत्र में भी पलंग बढ़ाएं। ‌‌