सरगम स्व सहायता समूह की महिलाओं द्वारा अंत्येष्टि हेतु नि:शुल्क दान की 15 क्विंटल गो कास्ट - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है


सरगम स्व सहायता समूह की महिलाओं द्वारा अंत्येष्टि हेतु नि:शुल्क दान की 15 क्विंटल गो कास्ट



सागर से पीयूष जैन की रिपोर्ट - 

समूह की महिलाओं ने गो कास्ट दान कर कोरोना संक्रमण मे दी अपनी आहुति

कोरोना संकमण रोकने एवं नियंत्रण के लिए जहां जिला प्रशासन द्वारा 24 घंटे कार्य किया जा रहा है । वहीँ कलेक्टर श्री दीपक सिंह की संवेदनशीलता एवं सहजता से प्रेरित होकर सरगम स्व सहायता समूह सिहोरा की महिलाओं द्वारा कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के निधन होने के पश्चात उनकी अंत्येष्टि के लिए दो ट्रैक्टर ट्राली गो कास्ट दान दी है ।

सरगम स्व सहायता समूह की अध्यक्ष श्रीमती प्रीति राजपूत ने बताया कि जब हमारे जिले के वरिष्ठ अधिकारी जिसमें कलेक्टर श्री दीपक सिंह ,जिला पंचायत सीईओ श्री इच्छित गढ़वाले एवं श्री हरीश दुबे द्वारा लगातार कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है ।उनके कार्यों से प्रेरित होकर समूह की बैठक में निर्णय लेकर समूह द्वारा संचालित की जा रही सीहोरा गौशाला मैं निर्मित गो कास्ट को रविवार को नरयावली नाका मुक्तिधाम में आकर हम समूह की महिलाओं, जिसमें रीना राजपूत रागनी विश्वकर्मा आदि शामिल हैं, ने दान दिया।

उन्होंने कहा कि परियोजना अधिकारी श्री हरीश दुबे एवं श्री अनूप तिवारी द्वारा दो ट्रैक्टर ट्राली गो कास्ट के लिए राशि भी देने की बात कही ,किंतु समूह की महिलाओं द्वारा लिए गए निर्णय के कारण यह दो ट्राली गोकास्ट नि:शुल्क ही दान की गईं।