विकासखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न हुई - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

विकासखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न हुई





पनागर से सौरव मिश्रा की रिपोर्ट -  नेहरू युवा केन्द्र जबलपुर (युवा कार्यक्रम खेल मंत्रालय, भारत सरकार) द्वारा खेलकूद प्रतियोगिता कबड्डी, रस्साकशी, दौड़ प्रतियोगिता मंझोली, सगोड़ी में आयोजित की गई। जिसमे कबड्डी में आमाहिनौता और गोसलपुर के बीच फाइनल मैच में आमाहिनौता ने 32-24 से गोसलपुर को हराकर विजयश्री हासिल की। महिलावर्ग के फाइनल में वर्धाघाट ने सगोड़ी को हराया। रस्साकशी में रांझी की टीम विजय रही।राष्ट्रीय स्वयंसेवक सनिल यादव एवं दीपक साहू के निर्देशन में बेहतरीन तैयारियों के बीच कबड्डी के साथ-साथ 400 मीटर और 200 मीटर पुरुष महिला दौड़ भी कराई गई।

इस प्रतियोगिता मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व टी.आई. योगेंद्र बाजपेई, जिला युवा अधिकारी प्रतीक सिन्हा, सहायक अधिकारी अतुल पाण्डे, योगाचार्य योगेंद्र श्रीवास्तव, महेंद्र मालगुजार, शारदा वीर, संजीव शुक्ला, रेफरी सुनील पटेल, जानकी पटेल, पुलिस प्रशासन एसबीआई बैंक के मैनेजर, सचिन पटेल, सुरभि कोरी, नीलम गुप्ता, सौरभ मिश्रा, राही, आशीष सर, प्रिंस दुबे, विकास परोहा और समस्त ग्रामवासी और क्षेत्रवासियों की उपस्थिति में सभी प्रतिभागियों को स्मृतिचिन्ह, प्रमाण पत्र और नगद राशि देकर सम्मानित किया गया।