पिस्टल खोसे खड़ा युवक पुलिस गिरफ्त में, देशी 1 पिस्टल एवं 2 कारतूस जप्त - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें.....प्रदेश, संभाग, जिला, तहसील और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है

पिस्टल खोसे खड़ा युवक पुलिस गिरफ्त में, देशी 1 पिस्टल एवं 2 कारतूस जप्त

जबलपुर से ललित तिवारी की रिपोर्ट -


दिनांक 26-3-21 की शाम क्राईम को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि गोरखपुर में हाउबाग स्टेशन रोड पर एक युवक एक देशी पिस्टल खोंसे खड़ा है सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर क्राईम ब्रांच एवं थाना गोरखपुर की संयुुक्त टीम द्वारा दबिश दी गयी मुखबिर के बताये हुलिये का खड़ा युवक पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसने नाम पता पूछने पर अपना नाम विश्वनाथ सिंह उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम पड़रिया थाना पाटन बताया जो तलाशी लेने पर पैंट की कमर में 1 देशी पिस्टल खोसे एवं पेंट के सामने छिपी जेब में 2 कारतूस रखे मिला, पिस्टल एवं कारतूस जप्त करते हुये आरोपी के विरूद्ध थाना गोरखपुर में धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये उक्त पिस्टल एवं कारतूस कहाॅ से और कैसे प्राप्त किया के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय भूमिका - आरोपी युवक को अवैध शस्त्र के साथ रंगे हाथ पकड़ने में थाना प्रभारी गोरखपुर सुश्री सारिका पाण्डे के नेतृत्व मे सउनि अशोक राय एवं क्राईम ब्रांच के सहायक उप निरीक्षक आर.पी. बर्मन, आरक्षक राधेश्याम दुबे, अमीरचंद दुबे, ओम नारायण सिंह, आनंद तिवारी, रोहित द्विवेदी, मुकुल गौतम की सराहनीय भूमिका रही।