थाना बरेला अंतर्गत सिर पर हमला कर हत्या करने वाले आरोपी को चंद घंटों में घेराबंदी कर पकड़ा - Aaj Tak News

Breaking

आज तक 24x7 वेब न्यूज़ व्यूअर से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे औरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406763885 पर व्हाट्सएप्प करें....भारत के समस्‍त प्रदेशों में स्‍टेट ब्‍यूरों, संभाग ब्‍यूरों , जिला ब्‍यूरों, तहसील ब्‍यूरों और ग्राम स्तर पर संवाददाता की आवश्यकता है


थाना बरेला अंतर्गत सिर पर हमला कर हत्या करने वाले आरोपी को चंद घंटों में घेराबंदी कर पकड़ा

 जबलपुर से (संतोष जैन ) -       थाना बरेला अंतर्गत चैकी गौर में आज दिनांक 21-12-2020 की दोपहर में कोसमघाट में छत्तर सिंह सरदार के खेत में बनी झोपड़ी के सामने एक व्यक्ति की हत्या होने की सूचना पर चैकी प्रभारी गौर उप निरीक्षक नितिन पाण्डे, थाना प्रभारी बरेला श्री सुशील चैहान तत्काल पहुंचे जहाॅ मनोज यादव उम्र 40 वर्ष निवासी कोसमघाट ने बताया कि वह किसानी करता है आज दोपहर लगभग 12 बजे वह गौर तिराहे पर था उसके मोबाइल पर उसके भाई मनीष यादव नेे फोन कर बताया कि अपने खेत के पड़ौसी छत्तर सिंह निवासी बिलहरी के चैकीदार छोटेलाल भूमिया ने खेत पर आकर बताया कि उसके मालिक के छोटे लड़के हरदीप सिंह ने अपनेे साथ आये रामेश्वर चैधरी निवासी कजरवारा पर झोपड़ी के सामने ऑगन में वाद विवाद कर किसी हथियार से हमला कर सिर में गहरी चोट पहुचा दीं जिससे रामेश्वर चैधरी घायल होकर आंगन में ही गिर गया एवं रामेश्वर चैधरी की मृत्यु हो गयी।  जानकारी मिलने पर वह पहुंचा तो देखा कि चैकीदार छोटेलाल भूमिया की झोपड़ी के आंगन में रामेश्वर चैधरी उम्र 35 वर्ष निवासी नई बस्ती कजरवारा गोराबाजार का मृत हालत में पडा था, काफी खून फैला हुआ था।

               घटित हुई घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया, सूचना पर पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक कैंट श्रीमति भावना मरावी,  मौके पर पहुंची।  सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम की उपस्थिति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये हरदीप सिंह के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

              पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा घटित हुई घटना को गम्भीरता से लेते हुये आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अति. पुलिस अधीक्षक शहर श्री अगम जैन (भा.पु.से.) के मार्ग निर्देशन में थाना प्रभारी बरेला श्री सुशील चैहान के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी।

              गठित टीम द्वारा  सरगर्मी से तलाश कर पतासाजी करते हुये हरदीप सिंह उम्र 32 वर्ष निवासी जनता स्कूल के पीछे बिलहरी थाना गोराबाजार को जो कि भागने की फिराक मे था बिहलहरी में घेराबंदी कर पकड़ा गया है, हत्या के कारण के सम्बंध मे पूछताछ करते हुये घटना में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के प्रयास जारी हैं।

 उल्लेखनीय भूमिका- चंद घंटो में हत्या के आरोपी को  सरगर्मी से तलाश कर पकड़ने मे थाना प्रभारी बरेला श्री सुशील चैहान, चैकी प्रभारी गौर उप निरीक्षक नितिन पाण्डे, सहायक उप निरीक्षक एच.एन. मिश्रा,  प्रधान आरक्षक संतोष , आरक्षक पुष्पेन्द्र एवं अभय की सराहनीय भूमिका रही।